Confido tablet uses in hindi

Spread the love

Confido tablet uses in hindi: “Confido Tablet” यह एक प्राकृतिक आयुर्वेदिक दवा होती है जिसमें कई जड़ी-बूटियों का मिश्रण होता है जो पुरुषों के यौन स्वास्थ्य को सुधारने में मदद कर सकते हैं।

Confido Tablet का उपयोग पुरुषों की स्तंभन शक्ति (प्राइवेट अंग में स्तम्भन की क्षमता) में सुधारने और यौन स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के इलाज के लिए किया जाता है।

Confido tablet uses in hindi

स्तंभन शक्ति में सुधार: Confido tablet पुरुषों की स्तंभन शक्ति को बढ़ावा देने में मदद कर सकती है, जिससे उन्हें यौन संबंध के दौरान अधिक समय तक स्थिरता मिल सकती है।

प्रीमेचर नियंत्रण: Confido tablet दवा प्रीमेचर (शीघ्रपतन) को नियंत्रित करने में मदद कर सकती है, जिससे यौन संबंध के समय पुरुष अधिक समय तक टिक सकते हैं।

यौन स्वास्थ्य की सुरक्षा: इसके प्राकृतिक संघटक यौन स्वास्थ्य को सुरक्षित रखने में मदद कर सकते हैं।

Confido tablet लेने के फायदे

“Confido Tablet” का उपयोग पुरुषों की यौन स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं जैसे की जल्दी झड़ जाना, अपनी पत्नी को सन्तुस्ट ना कर पाना, या आपके लिंग के स्तंभन में कोई परेशानी होना आदि के इलाज में किया जाता है।

Confido Tablet को लेने का सबसे ज्यादा फायदा प्री mature ejaculation (शीघ्रपतन) के समय होता है जिसमे आप लम्बे समय तक अपने आप को रोके रख सकते हो।

यह दवा प्रीमेचर (शीघ्रपतन) को नियंत्रित करने में मदद कर सकती है, जिससे यौन संबंध के समय पुरुष अधिक समय तक टिक सकते हैं।

यह दवा यौन संतोष को बढ़ावा देने में भी मदद कर सकती है, जिससे सामंजस्य यौन जीवन बेहतर हो सकता है।

Confido tablet का उपयोग कैसे करे?

“Confido Tablet” का उपयोग डॉक्टर की सलाह के अनुसार करना चाहिए। यह दवा आयुर्वेदिक होती है और पुरुषों की यौन स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के इलाज में उपयोग की जाती है।

निम्नलिखित दिशानिर्देशों का पालन करके “Confido Tablet” का सही तरीके से उपयोग किया जा सकता है:

डॉक्टर की सलाह: पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, आपको अपने डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए। वे आपकी स्वास्थ्य स्थिति को मानवधिकार में देखकर आपको सही खुराक और उपयोग के बारे में बता सकते हैं।

सामयिकता: डॉक्टर द्वारा सुझाए गए समय और तरीके से दिन में एक या दो बार या जैसे आपके डॉक्टर निर्दिष्ट करें, वैसे ही “Confido Tablet” का सेवन करें।

खानपान: Confido Tablet को खाने के समय खाने के साथ या खाने के बाद लिया जा सकता है।

खुराक: आमतौर पर, शुरुआत में डॉक्टर आमतौर पर कम खुराक से आरंभ करते हैं और फिर उसे स्थिरता मिलने पर बढ़ाते हैं।

नियमितता: दिन के समय में दिया गये समय पर दवा की खुराक का पालन करें।

सख्तिगत नियमितता: आपको Confido Tablet के सेवन की सख्तिगत नियमितता बनानी चाहिए और खुद से अधिक खुराक नहीं लेनी चाहिए।

सावधानियाँ: यदि आपको किसी भी प्रकार की शारीरिक संबंधित समस्या या दुखने की तकलीफ होती है, तो तुरंत अपने डॉक्टर से सलाह प्राप्त करें।

Leave a Comment